Type Here to Get Search Results !

Top 30 jhute wade shayari || सबसे Latest और शानदार वादे पर शायरी

Jhuthe Wade shayari -

वादा जो कि जिंदगी एक दूसरे को जोड़े रखने और प्यार निभाने के लिए और साथ बनाए रखने के लिए बहुत जरूरी होता है। और इसी में यदि झूठा वादा होता है तो यह दिल को बहुत परेशान कर देता है।बहुत से लोग झूठा वादा करते हैं जिसमें मैं ऊपर से प्यार का दिखावा करते हैं और अंदर से बेवफ़ाई करते हैं इन्हीं सब को ध्यान में रखते हुए मैंने jhute wade shayari के माध्यम से कुछ विचार प्रस्तुत किए हैं 

जिसमें प्यार विश्वास बेवफाई वफा इन सभी को बताया है और यदि किसी से प्यार करें तो सच्चे दिल से करना चाहिए क्योंकि भरोसा वह नयाब और कीमती चीज है जो हर किसी पर नहीं होती है और ना ही हर किसी पर दिल आता है और जिस पर भरोसा होता है वह अपने स्वार्थ के लिए यदि भरोसा तोड़ देता है या भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर देता है और सच पता चलने पर उससे ज्यादा दुख और कभी नहीं होता है क्योंकि उम्मीद और भरोसा ऐसे पक्षी है 

जो एक बार उड़ जाए तो दोबारा फिर कभी डाल पर नहीं बैठते शायद जब कोई किसी पर भरोसा करें या हद से ज्यादा भरोसा करने लगता है तो सामने वाला उसे बेवकूफ समझ लेता है और इसलिए उसके दिल की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर बैठता है यही सब देखते हुए दिल से दिल की बात और प्यार भरे वादों और झूठे वादों को लेकर मैंने jhute wade shayari in hindi के माध्यम से अपने दिल की शब्दकोश से विचारों को प्रस्तुत किया है और बताया है

कि यदि कोई झूठा वादा कर किसी सच्चे दिल की भावनाओं के साथ खेलता है तो यही दुख उसे भी सहना पड़ता है आज नहीं तो कल क्योंकि विश्वास और विश्वासघात लगभग चंद शब्दों का फेर है इसलिए अगर वादा नहीं निभा सकते तो खामोश रहना बेहतर है किसी के दिल से खिलवाड़ करना नहीं क्योंकि यह दिल किसी का खिलौना नहीं होता है 

मेरे द्वारा jhute wade shayari मैं प्रस्तुत बहुत अच्छे अच्छे और बहुत ही कम शब्दों में ज्यादा बातों का प्रदर्शन किया गया है इसलिए मेरी प्यारी सी रचना को जरूर पढ़ें और अपने व्यस्त समय से थोड़ा सा समय जरूर निकालें और इसे जरूर पढ़ें मुझे आशा है कि मेरे द्वारा कथित बातें आपको बेहद पसंद आएंगी।


इस पोस्ट पर आपको आदि jhute wade, jhute wade shayari in hindi, jhute wade shayari, jhute wade par shayari, Wade ki shayari, Wade pr shayari का कलेक्शन मिलेगा।


Top 30 jhute wade shayari  ||  सबसे Latest और शानदार वादे पर शायरी  - Best Diary ki Shayari




jhute wade पर shayari


वह जल्द आएंगे यह वादा कर गए, हर फर्ज निभाएंगे यह दिलासा दे गए, लेकिन ऐसे किसी को सताया नहीं करते, जो चाहे शिद्दत से उससे झूठा वादा नहीं करते।


 

रिश्तो के बारे में मैं ज्यादा नहीं जानती, पर प्यार दिल से है या दिमाग से इतना समझ लेती हूं, क्योंकि दिल से किया गया प्यार परवाह करता है, और दिमाग से किया गया प्यार बेपरवाह होता है।


कोशिश करो कि मिलने आओ पर, वादा मत करना किसी से तुम, क्योंकि कोशिशें अक्सर कामयाब हो जाती हैं, और वादों को अक्सर टूटते देखा है।


तेरी शिकायतें अब मुझे कुछ एहसास दिलाने लगे हैं, रिश्ता प्यार का नहीं जबरजस्ती का है यह बताने लगी, जो वादे कभी तुमने मुझसे किए थे, वो टूट कर बिखर गए यह जताने लगी है।

 

बहुत प्यारा साथ था हमारा, कभी ना बिछड़ेंगे यही था सोचना हमारा, ना जाने क्या बदला अचानक उसकी सोच बदल गई, वो वादा, वह प्यार, वह हर बात बदल गई।


jhute wade shayari in hindi


 

अक्सर प्यार में लोग बहुत कुछ कर जाते हैं, अपने प्यार के लिए हर परेशानी पार कर जाते हैं, पर खुदा जाने कि हम बुरे थे या हमारा नसीब, उसने ही विश्वास तोड़ा जो था दिल के बेहद करीब।


वादा करके भूल जाना आदत हो गई तुम्हारी, जिंदगी अब गमों में बदल गई हमारी, तुम पर भरोसा कर हमने दुनिया को छोड़ा था, लेकिन तुमने हर वादा झूठा साबित कर मुझ से मुंह मोड़ा था।


वादा वह करो जो निभा सको, हाथ पकड़ो अगर तो हमेशा साथ चलो, क्योंकि झूठे लोगों से अब डर लगता है, और दगाबाज से दूर रहना ही सही होता है।


नहीं है कोई वादा तुमसे फिर भी तुमसे प्यार है, तुमको चाहने को मेरा दिल बेकरार है, नजर आता है तेरे चेहरे पर वह भोलापन, जिसके लिए किसी भी परीक्षा के लिए यह दिल तैयार है,


तेरा वादा झूठा ही सही, पर मुझे उस वादे पर भी एतबार है, क्योंकि उसी उम्मीद पर जिंदा हूं, कभी तो विश्वास यकीन पर बदलेगा।


jhute wade


 

हम तो सच्चे दिल से मोहब्बत कर बैठे, बिना पिए ही इन आंखों से मदहोश हो बैठे, पर हमें क्या पता था यूं बदल जाओगे, हमारा इतने दिनों का प्यार चंद पलों में भूल जाओगे।


.

 

समय चेतावनी देता रहा हर पल, और हम उसे नजरअंदाज करते रहें, हर पल एक नया धोखा खाते रहे, फिर भी तुम पर मरते रहे।


अब तो दिल डरने लगा है हर इंसान से, झूठा वादा कर किया कितनों ने परेशान मुझे, अब तो मत परेशान करो मुझे, कभी तो सच्ची बातों से शुरुआत करो मुझसे।

 

यह दिल तुम्हारे प्यार पर हारा है, इसको एक पल भी दूरी नहीं गवारा है, फिर तुम चाहे रिश्ता निभाओ या भूल जाओ, झूठे वादे या फिर मुझे भूल जाओ।


दिल की तमन्ना थी कि कोई मुझसे प्यार करें, मेरे आने का और मुझसे बात करने का इंतजार करें, पर जो चाहो वह नसीब में नहीं होता, हर किसी का मुकद्दर अलग होता है।


उनकी बातें सीधे दिल पर असर करती हैं, उनकी बेरुखी अंदर से तोड़ दिया करती है, इतना चाहने वालों की बेरुखी हमसे बर्दाश्त नहीं होती, दिल कहता है जिंदगी इतनी बड़ी ना होती।


jhute wade par shayari


 

वादा भी करो तो निभाओ शिद्दत से, हर बात करो मोहब्बत से, क्योंकि सच्चा प्यार करने वाले दिल तोड़ कर जाते नही, हमेशा प्यार को यूं आजमाते नहीं।


 

अगर तुम कहो तो हर ख्वाहिश पूरी कर दूंगा, अपनी जान और जिंदगी एक कर दूंगा, फिर भी लगता है मेरा प्यार झूठा है, तो एक पल में अपनी जिंदगी तुम्हारे नाम कर दूंगा।


 

ऐसी किसी के जज्बात से खेला नहीं करते, अपनी भावनाओं को किसी पर थोपा नहीं करते, यह प्यार का भी अजीब दास्तान है, जो निभा नहीं सकते उसके ही नसीब में प्यार है।


 

मैंने तो फना कर दी अपनी जिंदगी, तुमको माना रब तू ही से की बंदगी, तुम्हारे धोखे को दिल समझ ना पाया, दिल प्यार में क्या खूब सजा पाया।


 

अपने वादा को जिंदगी बना देना, और हर बात को वफा बना देना, और यह दिल बातें सभी से करता है, पर किसी एक पर ही मरता है।


Wade ki shayari


 

अब तो मैं दुआ करता हूं रब से वह कुबूल हो जाए, मेरे जैहन से उसका नाम हमेशा के लिए हट जाए, क्योंकि अब मुस्कुराने को दिल करता है, उस बेवफा को भूल जाने को दिल करता है।


 

दिल की ना समझी मैं सब कुछ गवा बैठे, प्यार में खोकर दुनिया को भुला बैठे, अगर खिलौना ही चाहिए था तो बता देते, हम तो ना समझी मैं तुम्हें अपना दिल थमा बैठे।


 

याद रहेगा यह मंजर हमको, जब धोखे का चुभाया था खंजर हमको, क्या गजब की मोहब्बत थी हमको, उस शख्स के लिए जिसके लिए तड़पती हमको।


 

तेरे बदलने का कोई दुख नहीं मुझे, क्योंकि तेरे धोखे को मैंने सही समझा, इसी गलती मेरा दिल है जिंदा, और इसी पर मैं हूं शर्मिंदा।


 

हमेशा इंतजार रहता है इन आंखों में, तेरे प्यार का एहसास रहता है इन सांसो में, वह भले ही किसी और में खुश रहता है, पर मेरा दिल उसी के लिए जीता है।


Wade pr shayari


 

कुछ दर्द बस जिए जाते हैं, गम के आंसू पिए जाते हैं, क्योंकि कुछ बात के लिए जाते हैं, बेवफाई की बात सह लिए जाते हैं।


 

प्यार करो तो उस आत्मा और जमी जैसा, और दिल की खुशियां आंखों के आंसू जैसा, यह पल कभी कभी जिंदगी में आते हैं, कुछ खुशियां तो कुछ आंसू दे जाते हैं।


 

हर पल धोखा देना ही धोखा नहीं होता, बल्कि ऊपर से मुस्कुराना और अंदर से घृणा, भी धोखा ही होता है, इसलिए हो सके तो किसी का मरहम बनो नमक नहीं।


 

प्यार करो तो टूट कर, ताकि आजमाने की गुंजाइश ना हो, और जताने की जरूरत ना पड़े, सिर्फ देखकर ही वफा का अंदाजा लग जाए।



यह भी पढ़े -

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad